Spread the love

डीएसए के तत्वावधान आयोजित की जा रही जिला फुटबॉल लीग अर्जुना कप का समापन एक को, इवेंट्स को लेकर तैयारी जोरों पर…

सरायकेला: संजय मिश्रा । सरायकेला-खरसावां जिला स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित दो माह तक चलने वाली जिला फुटबॉल लीग अर्जुना कप का समापन आगामी एक अक्टूबर को बिरसा मुंडा स्टेडियम कुचाई में होगा। इस अवसर पर सुबह 8:00 बजे से जिले के 16 प्रख्यात टीमों के बीच कोल्हान कप फुटबॉल प्रतियोगिता, जबकि 1:00 बजे से झारखंड बनाम उड़ीसा की महिला टीमों के मध्य महा मुकाबला होगा। अपराह्न 2:00 बजे से जिला फुटबॉल लीग अर्जुना कप का फाइनल मैच खेला जाएगा। प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि जिला स्पोर्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा होंगे,

Advertisements
Advertisements

जबकि उद्घाटनकर्ता स्थानीय खरसावां विधायक दशरथ गागराई होंगे। विशिष्ट अतिथियों में जिला परिषद अध्यक्ष सोनाराम बोदरा, जिला तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष श्रीमती मीरा मुंडा सहित कई अन्य लोगों का आमंत्रित किया गया है। प्रतियोगिता को आकर्षक बनाने के लिए कई रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा सीधे चाईबासा से हेलीकॉप्टर के माध्यम से कुचाई पहुंचेंगे।

प्रतियोगिता को आकर्षक बनाने के लिए डीएसए के सदस्य सक्रिय हैं। मैदान को सजाया संवारा गया है एवं भव्य रूप दिया गया है। जिला स्पोर्ट्स एसोसिएशन ने तमाम खेल प्रेमियों से इस फुटबॉल के महा मुकाबला का आनंद लेने की अपील की गई है।

Advertisements

You missed