Spread the love

साप्ताहिक जनता दरबार में जिले के विभिन्न क्षेत्र से आए फरियादियों से मिले उपायुक्त; प्राप्त शिकायतों का नियमानुसार निष्पादन हेतु सम्बन्धित पदाधिकारी को दिए निर्देश…

सभी योग्य लाभुकों को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से जोड़ लाभ प्रदान करें पदाधिकारी: उपायुक्त…

सरायकेला: संजय मिश्रा। जिला समाहरणालय स्थित कार्यालय प्रकोष्ठ में जिला दंडाधिकारी सह उपायुक्त रविशंकर शुक्ला के द्वारा साप्ताहिक जनता दरबार का आयोजन किया गया। साप्ताहिक जनता दरबार में जिले के विभिन्न क्षेत्र से व्यक्तिगत एवं सामाजिक समस्याओं के निराकरण हेतू आए लोगों से क्रमवार मिलकर उनकी समस्याओं से अवगत हो उपायुक्त ने संबंधित पदाधिकारियों को आवेदन हस्तांतरित करते हुए नियमसंगत यथोचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

Advertisements
Advertisements

साथ ही सभी योग्य लाभुकों को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के तहत लाभ प्रदान करने का निर्देश दिया गया। जबकि आयोजित साप्ताहिक जनता दरबार में कुछ समस्याओं का तत्काल ही समाधान किया गया। जनता दरबार में मुख्य रुप से भूमि सम्बन्धित मामले, चौकीदार नियुक्ति, पीसीसी सड़क निर्माण, अंचल कार्यालय सरायकेला के कर्मचारी (हल्का पांच) द्वारा कार्य में अनियमितता बरतने, गम्हरिया अंचल में सीमांकन वाद, राशन कार्ड में नाम जोड़ने तथा स्पॉन्सरशिप योजना के लाभुकों का बैंक खाता खोलकर सरकार की योजनाओं के लाभ प्रदान करने समेत विभिन्न आवेदन प्राप्त हुए। सभी आवेदनों पर आवश्यक कार्रवाई हेतु संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को अग्रसारित किया गया।
मौक़े पर जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी अविनाश कुमार, सोशल मीडिया प्रसार पदाधिकारी नंदन उपाध्याय उपस्थित रहे।

Advertisements

You missed