Spread the love

इलेक्ट्रॉ होम्योपैथी लगाई गई एक दिवसीय शिविर नि:शुल्क दवा वितरण, चारलौंग में एक दिवसीय लगाई गई निःशुल्क शिविर…

रामगढ़ : इन्द्रजीत कुमार (ब्यूरो)

Advertisements
Advertisements

महुआटांड के चारलौंग बस्ती में एक दिवसीय शिविर इलेक्ट्रॉ होम्योपैथी निःशुल्क आयोजित की गई। इलेक्ट्रॉ होम्योपैथी डॉ आरबी साव औंर डॉ दीपा कुमारी के द्वारा स्थानीय लोगों को संयुक्त रूप से चिकित्सा साथ ही जरुरतों मंदों को निःशुल्क दवाईयां वितरण की गई। इलेक्ट्रॉ होम्योपैथी दवाइयों के सेवन से होने वाले लाभों के बारे में विस्तारपूर्वक से बताया गया। एक दिवसीय शिविर में सबसे महत्त्वपूर्ण बात यह रही कि यूनानी औंर जापानी तकनीक से बनी मशीनों के द्वारा जांच-पड़ताल की गई।

जो कि मात्र 56 सेकंड में मरीजों के माथे से लेकर पैरों तक की बीमारी का चित्र सहित जांच कर भविष्य में उससे बचने के उपायों का भी तरीका बताती हैं। सोनु इलेक्ट्रॉ होम्योपैथी क्लीनिक के संचालक सह डॉ बीआर साव ने बताया कि हमलोग का उद्देश्य यही हैं की मरीजों लंबे समय तक एलोपैथिक दवाई के सेवन उसके साइड इफेक्ट से बचें। कम मूल्यों पर इलेक्ट्रॉ होम्योपैथी दवाइयों का सेवन करें।

लंबे समय तक आप निरोग औंर आप स्वस्थ रहें। मशीनी जांच द्वारा स्थानीय लोगों को कैसे रोग मुक्त लंबे एवं स्वस्थ जीवन प्रकाश डाला गया। मरीज़ ने फिरोज़ ने बताया कि हमलोग इलेक्ट्रॉ होम्योपैथी का इलाज कर रहे हैं। अब हमलोग परिवार राहत हैं। एक दिवसीय शिविर में लोगों को निःशुल्क दवाई वितरण की गई।

Advertisements

You missed