Spread the love

हरियाणा विस चुनाव में मिली जीत की खुशी में भाजपाइयों ने की आतिशबाजी, एक-दूसरे को मिठाइयां खिलाकर दी शुभकामनाएं…

दुमका : ब्यूरो रिपोर्ट

Advertisements
Advertisements

हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत के बाद पूरे देश के भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। इसी कड़ी में, दुमका जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर अध्यक्ष अमित रक्षित के नेतृत्व में टीन बाजार चौक पर भव्य कार्यक्रम आयोजित कर जीत का जश्न मनाया। कार्यकर्ताओं ने जीत की खुशी में जोरदार आतिशबाजी की और एक-दूसरे को मिठाइयां खिलाकर शुभकामनाएं दीं।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष लुईस मरांडी ने कहा कि हरियाणा की जनता ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और भाजपा की जनहितकारी नीतियों पर विश्वास जताया है। यह जीत भाजपा के विकास मॉडल की जीत है, जो ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ के सिद्धांत पर आधारित है। हम सभी कार्यकर्ता इस जीत से प्रेरणा लेते हुए दुमका में पार्टी को और सशक्त बनाने के लिए संकल्पबद्ध हैं।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने ‘जय श्री राम’ और ‘भारत माता की जय’ के नारों के साथ पूरे जोश और उत्साह के साथ भाजपा के प्रति अपना समर्थन और समर्पण व्यक्त किया। भाजपा जिलाध्यक्ष गौरवकांत ने कहा कि हरियाणा की यह जीत न केवल भाजपा के लिए महत्वपूर्ण है, बल्कि पूरे देश को एक नई दिशा और ऊर्जा देने का कार्य करेगी।
कार्यक्रम में उपस्थित महामंत्री पवन केसरी, जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह बिट्टू, पिंटू शाह, मार्शल ऋषिराज टुडू, मंत्री गुंजन मरांडी, युवा मोर्चा अध्यक्ष रूपेश मंडल, महिला मोर्चा अध्यक्ष ममता शाह, एससी मोर्चा अध्यक्ष श्रीधर दास, अमिता रक्षित, प्रिया रक्षित, पूर्व जिला अध्यक्ष मनोज शाह, ओम केसरी, अजय गुप्ता, पूनम शाह, प्रिया दत्त, राम अवतार भालोटिया, सुजीत यदुवंशी, राजीव मिश्रा, अजय पाठक, दीपांशु कुमार, दिनेश सिंह एवम अन्य कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा नेतृत्व को बधाई देते हुए कहा कि यह जीत पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के मेहनत और संगठन के प्रति निष्ठा का परिणाम है। दुमका भाजपा कार्यकर्ता इस विजय से प्रेरित होकर आगामी चुनावों में भी इसी उत्साह के साथ काम करेंगे।
यह जश्न दुमका जिले के विभिन्न मंडलों में आयोजित कार्यक्रमों का हिस्सा था, जहां भाजपा कार्यकर्ता इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मना रहे हैं।

Advertisements

You missed