Spread the love

बहरागोड़ा – चाकुलिया प्रखंड अंतर्गत विभिन्न पंचायतों में शत प्रतिशत टीकाकरण कराने को लेकर एडीएम लॉ एंड ऑर्डर व धालभूमगढ़ में निदेशक एनईपी ने चलाया जागरूकता अभियान, पदाधिकारियों ने ग्रामीणों को कोविड टीका लगवाने हेतु प्रेरित किया, कहा- कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के लिए अवश्य लें टीका

एडीएम लॉ एंड ऑर्डर नंदकिशोर लाल ने बीडीओ देवलाल उरांव एवं अंचल अधिकारी चाकुलिया के साथ प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत गांवों में घर घर जाकर कोविड टीका लेने को लेकर जागरूकता अभियान चलाया। साथ ही निदेशक एनईपी ज्योत्सना सिंह ने धालभूमगढ़ बीडीओ शालिनी खलखो के साथ कोकपाड़ा पंचायत में जागरूकता अभियान चलाते हुए लोगों को कोविड टीका लेने के प्रति प्रेरित किया। इस दौरान कुछ लोगों ने प्रेरित होकर स्वेच्छा से टीका भी लगवाया।

कोविड टीका को लेकर फैली भ्रांतियों के प्रति ग्रामीणों को जागरूक करते हुए पदाधिकारियों ने कहा कि कोरोना महामारी को रोकने में टीकाकरण सबसे प्रभावशाली तरीका है। शत प्रतिशत जनमानस को कोविड टीका से लाभान्वित किया जा सके इसको लेकर जिला प्रशासन द्वारा लगातार जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है इसमें आप सभी लोगों का सहयोग अपेक्षित है। उन्होने कहा की कोरोना वैक्सीन से जुड़ी सभी भ्रांतियां पूर्ण रूप से गलत है। कोविड वैक्सीन हम सभी के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है। अपनी बारी आने पर वैक्सीन अवश्य लें। एक जिम्मेवार नागरिक होकर दूसरों को भी जागरुक करने का कार्य करें। वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित एवं उपयोगी है। इस महामारी से बचने के लिए वैक्सीन अत्यंत महत्वपूर्ण है। अपने लिए और अपनों की सुरक्षा के लिए वैक्सीन की दोनों डोज अवश्य लें और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करें।

Advertisements

You missed