Spread the love

सरायकेला (चांडिल ) शनिवार को दर्जनों कार्यकर्ताओं ने आजसू का दामन थामा। वहीं आजसू में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से केंद्रीय सचिव हरेलाल महतो ने स्वागत किया।परन्तु वहीं केंद्रीय सचिव हरेलाल महतो के साथ दर्जनों कार्यकर्ताओं ने फोटो खिंचाने व माला पहनने के होड़ में न सोशल डिस्टेंस का पालन किया और न ही मास्क पहनना जरूरी समझा। बता दे की जिला उपयुक्त अरवा राजकमल ने जिले में किसी भी राजनीतिक सम्मेलन और अनुष्ठानों के आयोजन पर प्रतिबंध लगाया है। जिले में कोरोना संक्रमण की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है ।
फिर भी इस कोरोना महामारी के दौर में नेतृत्वकर्ता को भी कोविड 19 गाईड लाईन का पालन करते नहीं देखा गया। जबकि सरकार द्वारा जारी कोरोना गाईड लाईन के तहत प्रत्येक व्यक्ति को महामारी के समय मास्क पहनना जरूरी व दो गज दुरी का पालन करना जरूरत है।वहीं
शनिवार को कुकडू प्रखंड के गोराई टोला में करीब 60 कार्यकर्ताओं ने आजसू की सदस्यता ग्रहन की। इसमें से अधिकांश कार्यकर्ताओं ने फोटो खिंचाने व माला पहनने की होड़ में कार्यकर्ताओं ने न तो सोशल डिस्टेंस का पालन किया और न ही अधिकांश कार्यकर्ताओं ने मास्क पहनना जरूरी समझा।

Advertisements
Advertisements

You missed