Spread the love

को-ऑपरेटिव लॉ कॉलेज जमशेदपुर के छात्र-छात्राओं ने विलम्ब सत्र और विभिन्न असुविधाओं को लेकर प्राचार्य का किया घेराव…..

 

जमशेदपुर (आलोक पाण्डे) : जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित कोल्हान के सबसे बड़े सरकारी कॉलेज को-ऑपरेटिव लॉ कॉलेज है । आज शुक्रवार को छात्रों ने सत्र विलम्ब से चलने को लेकर विरोध प्रर्दशन किया ।

Advertisements
Advertisements

वही विरोध करते हुए छात्रों ने अगले सेमेस्टर में बगैर परीक्षा के प्रमोट करने की मांग को लेकर प्राचार्य का घेराव किया. साथ ही कॉलेज में मूलभूत सुविधाओं का घोर अभाव बताते हुए सुविधा बहाल करने की मांग की. छात्रों ने बताया कि विश्वविद्यालय द्वारा बाकी के विद्यार्थियों को प्रमोट किया जा रहा है जबकि लॉ कॉलेज के छात्रों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है.

यदि विश्वविद्यालय प्रबंधन और कॉलेज प्रशासन उनकी मांगों पर विचार नहीं करती है. तो आने वाले दिनों में कॉलेज में तालाबंदी की जाएगी. इसका जिम्मेदार विश्वविद्यालय और कॉलेज प्रशासन होगा. छात्राओं ने शौचालय की समस्या को लेकर खुद को गंभीर बताया और कहा कि कॉलेज में छात्राओं के लिए समुचित शौचालय व्यवस्था नहीं है. बिजली और पानी की व्यवस्था भी बदहाल है. उधर प्राचार्य ने छात्रों की मांगों से विश्वविद्यालय प्रशासन को अवगत कराने की बात कही है ।

सीधे यहां पढ़ें खबरें
खबरें आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल कंपदपाइींतंज24.बवउ पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार पढ़ सकते हैं। आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं।

Advertisements

You missed