Spread the love

एक हफ्ते के भीतर चौका थाना क्षेत्र में एंबुलेंस की व्यवस्था को

लेकर आकाश महतो के नेतृत्व में भाजयुमो का एक

प्रतिनिधिमंडल ने एसडीओ को सोंपा ज्ञापन…

चाण्डिल (परमेश्वर साव) : बुधवार को भाजयुमो के जिला मीडिया प्रभारी युवा नेता आकाश महतो के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने चांडिल अनुमंडल पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में मांग किया गया कि एक हफ्ते के अंदर चौका थाना क्षेत्र में एंबुलेंस की व्यवस्था की जाय अन्यथा भूख हड़ताल पर बैठेंगे।
युवा नेता आकाश महतो ने कहा कि चौका थाना क्षेत्र में रोजाना सड़क दुर्घटना घट रही है और एंबुलेंस नहीं होने से समय पर इलाज नहीं मिलने पर कई लोगों की जान जा चुकी है।

ये दुर्भाग्य की बात है कि रघुवर जी के सरकार में 108 एंबुलेंस की शुरुवात की गयी थी जिससे सड़क दुर्घटना में घायलों को तत्काल लाभ मिल रही थी जिससे लाखों लोगों की जान अब तक बच चुकी है लेकिन वर्तमान सरकार में वही 108 एंबुलेंस बंद होने की कगार में है।
सत्कार व प्रसाशन एक हफ्ते के अंदर चौका थाना क्षेत्र में एंबुलेंस की व्यवस्था करें अन्यथा क्षेत्र की जनता के लिये हमलोग अनुमंडल परिसर में अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

प्रतिमण्डल में नयन सिंह, महेंद्र पोद्दार, प्रवीण चौधरी, गोपाल गोप, विद्या गोप, अश्विनी महतो, अशोक गोराई, पूर्ण महतो, मृत्युंजय रूही दास, अमरनाथ कुंभकार, तपन गोराई आदि शामिल थे।

Advertisements

You missed