Spread the love

रंजन को नहीं मिली राहत 4:00 बजे होगी ईडी कार्यालय में पूछताछ…

रांची डेस्क (ए के मिश्र) :  झारखंड के चर्चित आईएएस अधिकारी छवि रंजन द्वारा ईडी से मांगे गए मोहलत को ईडी ने इनकार करते हुए 4:00 बजे ईडी कार्यालय में उपस्थित होने का फरमान प्राप्त जानकारी के अनुसार जारी कर दिया है।
आर्मी लैंड स्कैम मामले में पूछताछ के लिए आइएएस अधिकारी छवि रंजन को ईडी मोहलत देने से इनकार कर दिया है । प्राप्त जानकारी के अनुसार ईडी ने छवि रंजन के दो हफ्ते का समय देने की गुजारिश को नकार दिया गया है। ईडी ने छवि रंजन से शुक्रवार 4 बजे उपस्थित होने के लिए कहा है। उपस्थित नहीं होने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी ईडी द्वारा दिया गया है।आईएएस छवि रंजन को समन जारी कर 21 अप्रैल को ईडी के क्षेत्रीय कार्यालय हिनू बुलाया था।

Advertisements
Advertisements

20अप्रैल को छवि रंजन द्वारा ईडी से दो हफ्ते का समय मांगा गया था । जिसे ईडी ने अस्वीकार करते हुए ससमय कार्यालय में उपस्थित होने का फरमान जारी किया है। विदित है कि आर्मी लैंड स्कैम मामले में ईडी ने बीते 13 अप्रैल को तीन राज्यों में21 जगहों पर की गयी थी।इस रेड के दायरे में आइएएस छवि रंजन भी थे। ईडी ने उनके रांची और जमशेदपुर आवास पर भी रेड मारा था। इस लैंड स्कैम मामले में ईडी ने सात अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

जिसके बाद सभी गिरफ्तार किए गए आरोपियों से लगातार पूछताछ की जा रही है। इसी संदर्भ में छवि रंजन को भी उपस्थित होने का फरमान जारी किया गया है। जिसमें पूछताछ किया जाना है।

 

Advertisements

You missed