Spread the love

छोटे भाई के गुमशुदगी पर थाना द्वारा कोई कार्रवाई नहीं होता देख बड़े भाई ने जिप अध्यक्ष सोनाराम बोदरा से लगाई न्याय की गुहार; कहा…

सरायकेला:संजय मिश्रा

Advertisements
Advertisements

सरायकेला। खरसावां के बाजारसाई वार्ड संख्या 3 निवासी 23 वर्षीय मनोज मोदक बीते 12 जून से लापता है। इस संबंध में गुमशुदा हुए मनोज मोदक के बड़े भाई शत्रुघ्न मोदक ने खरसावां थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने बताया है कि उन का छोटा भाई मनोज मोदक बीते 12 जून को रात्रि तकरीबन 11:00 बजे घर से लापता है। घर से निकलने के बाद उसके पास एक मोबाइल था जो उस समय से स्विच ऑफ बता रहा है। उसकी तलाश में सभी रिश्तेदारों से खोजबीन और पूछताछ करने पर भी कोई पता नहीं चल पाया है।

इस संबंध में 18 जून को थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। परंतु उस पर कोई कार्यवाही नहीं होता देख शत्रुघ्न मोदक ने अपने भाई की तलाश और न्याय दिलाने के लिए जिला परिषद अध्यक्ष सोनाराम बोदरा से गुहार लगाई है। जिस पर जिला परिषद अध्यक्ष सोनाराम बोदरा ने तत्काल संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक आनंद प्रकाश से बात की।

पुलिस अधीक्षक आनंद प्रकाश ने मामले पर त्वरित कार्रवाई करते हुए खरसावां थाने को यथाशीघ्र गंभीरता के साथ मामले की छानबीन करने के निर्देश दिए। इधर शत्रुघ्न मोदक ने कहा है कि यदि जल्द ही उसके छोटे भाई मनोज मोदक का कुछ पता नहीं चलता है तो वह पूरे परिवार के साथ खरसावां थाना के समक्ष आमरण अनशन पर बैठेंगे।

Advertisements

You missed