Spread the love

खो-खो टीम का जेबीकेएसएस गम्हरिया प्रखंड इकाई ने किया स्वागत,लड्डू खिलाकर कराया मुंह मीठा…

आदित्यपुर : जगबंधु महतो

Advertisements
Advertisements

सरायकेला जिले के गम्हरिया प्रखंड अंतर्गत टायो कॉलोनी स्थित अरुणोदय क्लब के प्रांगण में झारखंडी भाषा खतियान संघर्ष समिति के गम्हरिया प्रखंड इकाई द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस सम्मान समारोह में राज्य स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता मैं रनर अप रहे सरायकेला जिले की टीम का मेडल पहनाकर और गमछा देकर स्वागत किया गया। वही समिति के द्वारा झारखंड हॉकी संघ के उपाध्यक्ष अखिलेश्वर प्रसाद और खो खो के इंटरनेशनल रेफरी सुरेश नारायण चौधरी को शॉल ओढ़ाकर तथा बुके देकर सम्मानित किया गया। इस मौक़े पर इंटरनेशनल रेफरी सुरेश नारायण काफी भावुक दिखे।

अपने अभिभाषण के वक्त रुआंसे शब्दों में उन्होने कहा कि स्थानीय स्तर पर आज तक किसी ने भी इतना सम्मान नही दिया। जेबीकेएसएस का मैं आभारी हूं जिन्होंने हमे और हमारी टीम को सम्मानित किया और उत्साहवर्धन किया, मन काफी गदगद है, हम आगे और अच्छा करने की कोशिश करेंगे।

सुरेश नारायण की बातों से प्रभावित जेबीकेएसएस की टीम ने एक स्वर में कहा कि खिलाड़ी और मेहनत करें इसके लिए वे यथासंभव खिलाड़ियों की मदद करेंगे और हौसला अफजाई करते रहेंगे। बता दें कि गुमला में आयोजित तीन दिवसीय सीनियर राज्य स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता दिनांक 14 जुलाई से 16 जुलाई को संपन्न हुआ। इस प्रतियोगिता में सरायकेला जिले की खो खो टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है। कार्यक्रम के दौरान सभी खिलाड़ियों और उपस्थित सभी अतिथियों का मुंह मीठा कराया गया।

Advertisements

You missed