Spread the love

जमशेदपुर के लोगों ने बच्चे को गायब करने के आरोप में एक महिला को धर दबोचा…

जमशेदपुर:नवीन प्रधान

Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर: शुक्रवार को बागबेड़ा थाना क्षेत्र से ढाई साल के बच्चे के रहस्यमयी ढंग से गायब होने उसके बाद करीब तीन घंटे बाद नाटकीय ढंग से बरामद होने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. हालांकि मजे की बात ये है कि स्थानीय लोगों ने बच्चे को गायब करने के आरोप में एक महिला को धर दबोचा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया, बच्चे की मां शिकायत दर्ज कराने के लिए देर रात तक थाने में जमी रही मगर समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है.

बागबेड़ा के वायरलेस मैदान के समीप राहनेवली सविता राय नामक महिला के घर काम करने पहुंची एक महिला का ढाई साल का बेटा शुक्रवार दोपहर करीब ढाई बजे अचानक रहस्यमयी ढंग से गायब हो गया. काफ़ी हो हंगामे के बाद बस्तिवसियों ने जब सविता पर दबाव बनाया तो शाम करीब छः बजे नाटकीय ढंग से सविता राय ने बच्चे को महिला को सौंप दिया. उधर बस्तिवसियों ने सविता पर बच्चा चोरी का आरोप लगाते हुए पुलिस को सौंप दिया.

महिला ने बताया कि सविता राय ने उसके बच्चे को बिस्किट खाने दिया. इस बीच वह काम में व्यस्त हो गयी. ढाई बजे जब उसे अपने बच्चे की सुध आयी और सविता राय से अपने बच्चे के संबंध में पूछताछ की तो उसने अभिज्ञता जाहिर किया. काफी खोजबीन के बाद भी जब बच्चा नहीं मिला तो पुलिस को जानकारी देने की बात कही, जिसके बाद शाम करीब 6:00 के आसपास सविता राय ने उसे उसका बच्चा लाकर दे दिया.

महिला ने बताया कि सविता राय ने ही अपने कुछ लोगों के साथ उसके बच्चे को गायब किया था. इधर महिला देर रात तक बागबेड़ा थाने में मामला दर्ज कराने के लिए भटकती रही, मगर पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है.

Advertisements

You missed