Spread the love

ईगाचढ़ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह बाहा बोंगा पर्व पर पहुंचे आसनबनी,आदिवासी परंपरा को जीवित रखने के लिए सहयोग का किया आह्वान…

चांडिल डेस्क (भूमिका)

Advertisements
Advertisements

ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के चांडिल के आसनबनी जाहेरथान में शुक्रवार को बाहा बोंगा पर्व का आयोजन किया गया. मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद कुमार सिंह उर्फ मलखान सिंह मौजूद थे. उनके साथ नायके बाबा गुरुचरण सोरेन, माझी बाबा दुर्योधन मार्डी, आनंद गोराई, बुधु माझी, सुब्रतो नाग आदि भी मौजूद थे.

भव्य तरीके से किया पूर्व विधायक का स्वागत:-

मौके पर पहुंचे ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद कुमार सिंह उर्फ मलखान सिंह का स्थानीय लोगों ने भव्य तरीके से स्वागत किया. इस बीच लोगों ने फूलों का माला पहनाकर स्वागत किया. बाहा पर्व पर जाहेरथान में पूरे विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना की गई.

सांस्कृतिक कार्यक्रम की दिखी छटा:-


बाहा पर्व के दौरान आदिवासी परंपरा को जीवित करते हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया. इसमें गांव के लोगों में महिला-पुरूष बड़ी संख्या में शामिल हुए थे.

आदिवासी परंपरा जीवित रखने का पूर्व विधायक ने किया आह्वान:-

बाहा पर्व पर ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद कुमार सिंह उर्फ मलखान सिंह ने लोगों को बधाई दी. उन्होंने कहा कि आदिवासी परंपरा को जीवित रखने के लिए अपने स्तर से भरपूर सहयोग करेंगे और समर्थन देंगे. मौके पर उन्होंने लोगों से पर्यावरण को संतुलन करने की भी जानकारी दी.

Advertisements

You missed