Spread the love

भाजपा झारखंड में सरकार बनाने की तैयारी प्रारंभ, दुमका विधानसभा जीतने को लेकर संकल्प सभा का आयोजन शामिल हुये भाजपा नेता…

दुमका ब्यूरो (मौसम गुप्ता) भारतीय जनता पार्टी दुमका जिला अंतर्गत दुमका विधानसभा के कन्वेंशन सेंटर में अभिनंदन सह विजय संकल्प सभा का आयोजन किया गया। दो सत्रों में आयोजित इस बैठक में प्रथम सत्र में डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी की जयंती के अवसर पर आयोजित संगोष्ठी में प्रभारी के रूप में जमुआ के विधायक केदार हाजरा की शामिल हुए। वही दूसरे सत्र में आयोजित कार्यकर्ता सम्मान समारोह के प्रभारी के रूप में बोकारो के विधायक विपक्ष के सचेतक माननीय बीरांची नारायण ने भाग लिया।

Advertisements
Advertisements

बैठक में मुख्य रूप से पूर्व विधायक सह मंत्री डा लुईस मरांडी, दुमका जिला के प्रभारी संजीव जजवाड़े प्रदेश कार्य समिति के सम्मानित सदस्य जिले के पदाधिकारी सहित मंडल अध्यक्ष एवं विधानसभा अंतर्गत 286 बूथ के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। कार्यक्रम में विधानसभा अंतर्गत सभी 149 मतदान केंद्रों जहां भारतीय जनता पार्टी ने झामुमो को पीछे छोड़ा है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वीरांची नारायण जी ने कहा हमें संकल्प लेने की जरूरत है कि जिस प्रकार लोकसभा चुनाव के दौरान दुमका विधानसभा ने फतह हासिल किया है आने वाले विधानसभा चुनाव में इससे ज्यादा मतों से हमें चुनाव जीतना है

Advertisements

You missed