Spread the love

आदित्यपुर डब्ल्यू टाईप आवास मामले को लेकर भाजपा ने आवास बोर्ड के अधिकारी को सौंपा ज्ञापन…

सरायकेला: संजय मिश्रा । तय कार्यक्रम के अनुसार बुधवार को भारतीय जानता पार्टी के ज़िलाध्यक्ष उदय सिंहदेव के नेतृत्व में भाजपाईयों ने आदित्यपुर स्थित आवास बोर्ड कार्यालय जाकर बोर्ड के प्रतिनिधि अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

Advertisements
Advertisements

इस अवसर पर पूर्व विधायक और भाजपा नेता अरविंद सिंह ने कहा कि आवास बोर्ड का मामला क्या है? यह किस परिस्थितियों के बीच है? यह समझने की बात है। लेकिन जब इस प्रकरण में पूर्व मुख्यमंत्री सह स्थानीय विधायक का आदित्यपुर डब्लयू टाईप क्षेत्र में आगमन हुआ तो मामला अब सार्वजनिक है। उन्होंने कहा कि सर्वे से पूर्व यहाँ के लोगो से वार्ता कर उन्हें विश्वास में लेना चाहिये था। पूर्व विधायक ने कहा कि आवास बोर्ड के मकान गोविंदपुर बागबेड़ा क्षेत्र में भी है, लेकिन वहां सर्वे न कर केवल डब्ल्यू टाइप में सर्वे करना उचित नहीं है। स्थानीय लोगों को सरकार के इरादों और योजनाओं से अवगत करवाया जाना चाहिये था। जनता के बीच भय की स्थिति उत्पन्न नहीं होना चाहिये था। अरविंद सिंह ने कहा कि ज़िला भाजपा आदित्यपुर डब्लयू टाईप फ्लैट वासियों के साथ साथ एस टाइप और जनता फ़्लैट में रहने वालों के साथ भी पूरी मज़बूती से खड़ी रहेगी।

भाजपा ज़िलाध्यक्ष उदय सिंहदेव ने सवाल उठाते हुए कहा कि झामूमों की अगुवाई वाली सरकार के द्वारा जनता को बेघर करने का षड्यंत्र रचा जा रहा था और स्थानीय विधायक सह प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री बेख़बर थे।मुख्यमंत्री का आश्वासन छलावा मात्र है। ज़िला भाजपा ऐसे किसी तरह के प्रक्रिया को तत्काल प्रभाव से रोकने की माँग करती है। ज़िला भाजपा का मानना है कि आवास बोर्ड अगर ऐसी कोई मनसा रखती भी है तो पहले समूचित पुनर्वास की व्यवस्था करके यहाँ रहने वालों की रज़ामंदी से किसी कार्यवाई पर आगे बढ़ना चाहिये। उदय सिंहदेव ने कहा कि ज़िला भाजपा सरकार के किसी भी जनविरोधी कार्य का पुरज़ोर विरोध करती है। और अगर सरकार नहीं चेती तो ज़िला भाजपा सड़कों पर उतरेगी।

भाजपा नेता गणेश माहली ने कहा कि भाजपा हमेशा जनता के मुद्दों के साथ खड़ी रहती है। गणेश महाली ने कहा कि बरसों से जमा पूंजी लगाकर घर में रहने वाले लोगों को सरकार उजाड़ने की सोच रही है जिसे किसी हाल में पूरा नहीं होना दिया जाएगा। आदित्यपुर डब्लयू टाईप क्षेत्र में निवास करने वालों को थोड़ा भी घबराने की ज़रूरत नहीं है। वहाँ के लोग जब याद करेंगे मैं उनके बीच हाज़िर रहूँगा। कार्यक्रम में भाजपा नेता रमेश हँसदा, ललन तिवारी, हरिनंदन पांडे, सुनील सिंह, मनोज तिवारी, जिला मीडिया प्रभारी राकेश मिश्रा, बबलू सिंह, सुपाल झा, भोगेन्द्र झा, ललन शुक्ला, कुमुद रंजन, बिजय सिंह, अजय सिंह, नीरू सिंह, संजय शर्मा सहित अन्य कई भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisements

You missed