Spread the love

श्री श्याम सेवा समिति,चांडिल की ओर से सामुहिक विवाह का आयोजन की तैयारी, किया गया प्रचार प्रसार हेतु बैनर-पोस्टर का विधिवात् विमोचन…

जरूरत के सामन के साथ बिटिया बिदा होगी…

चांडिल (सुदेश कुमार,7004205447) श्री श्याम सेवा समिति चांडिल के अध्यक्ष आयुष पसारी के अध्यक्षता में विवेकानन्द केन्द्र परिसर में प्रेस कांफ्रेस का आयोजन किया गया । कार्यक्रम में समिति के अध्यक्ष आयुष पसारी एवं समिति के सदस्य और पदाधिकारीयों ने श्री श्याम सेवा समिति चांडिल के वैनर तले सामूहिक विवाह कार्यक्रम का पोस्टर और बैनर का विधिवात् विमोचन किया गया । इस दौरान समिति के अध्यक्ष ने बताया की समिति की ओर से रजिस्ट्रेशन के लिए पांच नम्बर को जारी किया गया है ।

Advertisements
Advertisements

सर्म्पक करें सकते 9308240187, 7004278563, 9334417990,7004086020, 8340177589, पर । उन्होनें बताया कि चांडिल में पहली बार समिति चांडिल क्षेत्र में सामुहिेक विवाह का आयोजन किया जा रहा है । यह कार्यक्रम हिन्दू धर्म अनुसार किया जायेगा । साथ ही बिटिया की जरूरत की सामान के साथ बिदा की जाएगी । 2024 में कम से कम 5 जोड़े या 11 जोड़ों का सामूहिक विवाह करवाई जाएगी ।

वही आयूष पसारी ने बताया की धूम धाम से शादी विवाह सपन्न के साथ बिदाई में 51 हजार की उपहार और जरूरत के समान के साथ विदाई की जाएगी । सामूहिक विवाह के रजिस्ट्रेशन हेतु समिति नियमों निर्घारित किया गया है । गरीब और असहाय को ही चयनित किया जायेगा जिसका प्रमाण पत्र मान्य होगा । ग्राम प्रधान पंचायत के मुखिया वार्ड मेंबर, पत्रकार बंधु, आदि की स्वीकृति के बाद ही जोड़ों का रजिस्ट्रेशन समिति में की जाएगी ।

वही बताया की आज औपचारिक रूप से मीडिया के माध्यम से प्रचार प्रसार शुरू किया जा रहा है । जल्द ही विवाह की तिथि समिति घोषित करेंगी ।

,इस दरमियान से सेवा समिति के अध्यक्ष आयुष पसारी,सचिव प्रवीण जालान मीडिया प्रभारी नवीन पसारी,संयोजक अनिल जालान, राजेश पसारी नीरज जालान पंकज जालान,अनिल पसारी संदीप ेनसजींपलं,विवेक सुल्तानिया, रौनक,प्रकाश मनोज पसारी गोपाल ,रूपम ,अतुल ,अमित बगड़िया ,आदि सभी सदस्य उपस्थित थे

Advertisements

You missed