Spread the love

श्री जगन्नाथ सेवा समिति सरायकेला के नए कार्यकारिणी का पुनर्गठन 13 को…

सरायकेला: संजय मिश्रा

Advertisements
Advertisements

सरायकेला। रविवार को श्री जगन्नाथ सेवा समिति सरायकेला की एक महत्वपूर्ण बैठक जगन्नाथ मंदिर परिसर स्थित श्री जगन्नाथ भवन में आयोजित किया गया। बैठक में मुख्य रूप से सरायकेला जगन्नाथ मंदिर की व्यवस्था और आय व्यय एवं अगले सत्र के लिए जगन्नाथ मंदिर सेवा समिति के नये कार्यकारिणी के पुनर्गठन पर विचार विमर्श किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि अगले दो दिन में कोषाध्यक्ष द्वारा पिछले सत्र के आय व्यय का ब्यौरा प्रस्तुत किया जाएगा। एवं नये कार्यकारिणी के लिए पुनर्गठन आगामी 13 अक्टूबर (रविवार) को विजयादशमी के दिन सुबह 10 बजे से जगन्नाथ श्री मंदिर प्रांगण में किया जायेगा।

जिसमें सर्वसम्मति से मनोनयन प्रक्रिया में अगले सत्र (तीन वर्ष) के लिए मंदिर प्रबंधन के लिए नये कार्यसमिति का गठन किया जाएगा। बताया गया कि श्री जगन्नाथ सेवा समिति पुनर्गठन में सरायकेला नगर में निवास करने वाले जगन्नाथ संस्कृति के प्रति आस्थावान कोई भी जगन्नाथ भक्त शामिल हो सकते हैं। और कार्यकारिणी मनोनयन की स्थिति में समिति गठन के एक माह के अंदर कार्यसमिति सदस्य को जगन्नाथ सेवा समिति का आजीवन सदस्य की सदस्यता लेना अनिवार्य होगा।

आज के महत्वपूर्ण बैठक में जगन्नाथ सेवा समिति के अध्यक्ष राजा सिंहदेव, बादल दूबे, चन्द्रशेखर कर, चित्रा पटनायक, शम्भू महापात्र, चिरंजीवी महापात्र, राजेश मिश्र, शंकर सतपथी, दिपेश रथ, सुमित महापात्र, परशुराम कबी, सिपून महांती एवं अन्य उपस्थित रहे।

Advertisements

You missed