Spread the love

हरियाणा में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत पर चाकुलिया में मनाया गया जश्न, बांटी गई मिठाइयां

चाकुलिया (विश्वकर्मा सिंह) हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की लगातार तीसरी जीत के जश्न में मंगलवार की शाम चाकुलिया के बिरसा चौक पर मंडल अध्यक्ष पार्थ महतो के नेतृत्व ने मिठाई वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय जनता ने पार्टी की ऐतिहासिक जीत पर जोरदार उत्साह व्यक्त किया.

Advertisements
Advertisements

इस अवसर पर भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. दिनेशानंद गोस्वामी ने कहा की हरियाणा में बीजेपी ने भारी बहुमत के साथ हैट्रिक लगाते हुए एक नया इतिहास रचा है. हरियाणा के निवासियों ने भाजपा पर आस्था जताया है. उन्होंने झारखंड में आगामी विधानसभा चुनावों पर भी चर्चा की और दावा किया कि जिस तरह हरियाणा में बीजेपी को प्रचंड समर्थन मिला है, उसी तरह झारखंड की जनता भी विकास के मुद्दे पर भाजपा को भारी बहुमत से जिताएगी. उन्होंने विश्वास जताया कि राज्य में पार्टी की सरकार बनना तय है.

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और स्थानीय लोग शामिल हुए. इस दौरान मिठाइयां बांटकर और नारे लगाकर हरियाणा में जीत का जश्न मनाया गया. जनता के बीच भाजपा की इस जीत को लेकर जबरदस्त उत्साह देखा गया और सबने एक स्वर में झारखंड में भी इसी तरह की जीत की कामना की.

इस मौके पर पद्मश्री जमुना टुडु, भाजपा नेता शम्भू नाथ मल्लिक, जगन्नाथ महतो, साधन मल्लिक, संजय दास, सुरेश सिंह, मुन्ना भारती, बलराम दास, सुधीर महतो, मुरली दास आदि उपस्थित थे.

Advertisements

You missed