Spread the love

टेलर और हाईवे की सीधी टक्कर में ट्रेलर चालक की हुई दर्दनाक मौत, हाईवा चालक भी गंभीर…

सरायकेला : संजय मिश्रा : सरायकेला थाना अंतर्गत सरायकेला-कांड्रा मुख्य मार्ग पर संजय गांव के समीप तेज रफ्तार टेलर व हाइवा के बीच मंगलवार की दोपहर आमने सामने सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि जिसमें दोनों ही वाहनों के परखच्चे उड़ गए और दोनों ही चालक केबिन में बुरी तरह से फंस गए। काफी देर में केबिन में फंसे होने के कारण टेलर चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई,

Advertisements
Advertisements

जबकि हाइवा के केबिन में फंसे चालक कांड्रा निवासी 32 वर्षीय कमलेश यादव को किसी तरह से पुलिस व ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया और सदर अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए एमजीएम रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार लुणायत खुद घटनास्थल पहुंच गए और हाइवा में फंसे चालक को किसी तरह से निकलवाया। उधर टेलर के केबिन को गैस कटर के मदद से काट कर फंसे चालक के शव को बाहर निकाल कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

जानकारी के अनुसार हाईवा कांड्रा से सरायकेला आ रहा था, जिसमें ओवरलोड फ्लाई ऐश लदा हुआ था, जबकि टेलर सरायकेला से टाटा की ओर जा रहा था। इसमे आयरन ओर लदा था। मृत्तक बिहार के जमुई जिला का रहने वाला बताया जा रहा है जबकि उसके नाम पता की पुष्टि नहीं हुई है।

सड़क पर लगा रहा शाम तक जाम :-

बीच सड़क पर हादसा होने के कारण सड़क पूरी तरह से जाम हो गया था। दो पहिया वाहन तो किसी तरह से निकल रहे थे लेकिन चार पहिया वाहनों को निकलना मुश्किल हो रहा था। जाम को हटाने के लिए पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनो को उठाकर सड़क के किनारे किया। जिसके बाद धीरे धीरे शाम तक जाम हटा। सरायकेला थाना प्रभारी सतीश वर्णवाल ने बताया कि हाइवा व टेलर में टक्कर होने से टेलर के चालक की मौत हो गई है। जबकि एक घायल है। घटनास्थल में जाम की स्थिति हो गई थी जिसे शाम तक सामान्य कर लिया गया है।

Advertisements

You missed