Spread the love

कपूर बागी ने कहा की रेनोविजन एक्सपोर्ट कम्पनी की

उच्चस्तीय जांच होनी चाहिए……

चाण्डिल :- चांडिल बांध विस्थापित मुक्ति वाहीनी के वैनर तले भुईयांडीह स्थित रेनोविजन एक्सपोर्ट दवा कंपनी के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा खोलने की तैयारी में जुट रही है । इस मामले को लेकर सीएम के फुफेरे भाई कपूर बागी के अध्यक्षता में प्रेस कांफ्रेस चाण्डिल गोलचक्कर में आयोजित किया,और बताय की कम्पनी के कार्यशैली, ग्रामीणों के साथ व्यवाहार सही नही है साथ ही कम्पनी सीएनटी एक्ट के नियमों का भी खुले आम उल्लंघन कर रही है ।.

Advertisements
Advertisements

उन्होंने बताया की वर्ष 2014 से ही करनीडीह टोला भूईयांडीह दलमा इकों सेंसेटिंव जोन के अधिन है रेनोविजन एक्सपोर्ट दवा कंपनी आदिवासी भूमि पर निर्माण किया गया है जो दलमा इकों सेंसेटिंव जोन के अधीन है जिसपर न ही वन विभाग की ओर से कार्रवाही की गई है वही दलमा इकों सेंसेटिंव जोन के मापदंड को पुरा किया गया है । कपूर बार्गी ने बीती देर रात को कम्पनी पर जिला ड्रग विभाग ने छापामारी की थी । इस दौरान पदाधिकारी के द्वारा जिस तहर पत्रकार पर अभद्र व्यवाहर किया गया ।

इससे चांडिल बांध विस्थापित मुक्ति वाहीनी विरोध करती है । वही कपूर बागी ने सवाल उठाया की आखीर मामला क्या था ? जिसे छुपाने के लिए पत्रकार को फोकस किया गया जिस कारण जांच टीम को भागना पड़ा । इस मौके पर सुकलाल पहाड़िया, गुरूचरण महतो एव अन्य ।

Advertisements

You missed