Spread the love

विभाग से आस टुटी, उम्मीद विधायक सविता महतो से,

खुदिलौंग के 30 धरों में एक माह से नही जल रही है बिजली……

चाण्डिल – झारखण्ड सरकार में सभी विभाग के पदाधिकारी मस्त है यहां की जनता गघा बन कर जीने को मजबूर है । ऐसा ही मामला ईचागढ़ विधान सभा के कुकड़ू प्रखण्ड क्षेत्र के खुदिलौग गाँव में पीछले 1 माह से ट्रांसफार्मर खराब होने से 30 घरों में बिजली की आपूर्ति ढप पड़ा है ।

इस बावत में ग्रामीणों ने दर्जनों वार बिजली विभाग को खराब ट्रांसफार्मर की शिकायत की पर इसकी शिकायत पर किसी प्रकार की कार्रवाही नही की गई है । वही खुदीलौंग के ग्रामीण विजली विभाग पर गुस्से में दिख रहे है । स्थानीय ग्रामीण आशीष पान्डेय ने बताया कि करीब 1 माह से गाँव का ट्रांसफार्मर खराब होने से ग्रामीण अंधेरे में रह रहे हैं । उन्होंने कहा की यह क्षेत्र हाथी प्रभावित होने के कारण ग्रामीण शाम ढलते ही घर घुस जाता है ।

इधर मैट्रिक व इंटर की परीक्षा चल रही है। जिसे बच्चों का पठन-पाठन बाधित हो रहा है । वही ग्रामीण महिला केसरी वाला महतो ने बताया कि गाँव का ट्रांसफार्मर खराब होने की सुचना लिखित रूप से बिजली विभाग को दी गयी है।

 

 

इसके बाबजूद अभी तक विभाग द्वारा खराब ट्रांसफार्मर की मरम्मत नहीं की गयी। अब ग्रामीणों की अंतिम आस ईचागढ़ विधायक सविता महतों से लगा रही है । मौके पर पर अश्वनी पान्डेय,मंगल चंन्द्र महतो अजय महतो,प्रेमचंद महतो, संतोष महतो आदि उपस्थित थे ।

Advertisements

You missed