Spread the love

स्थानीय थाना से सरिता शर्मा को नही मिली राहत, डीआईजी से

जानमाल की सुरक्षा की लगाई न्याय की गुहार, आदित्यपुर थाना

प्रभारी को करवाई का दिया आदेश ….

आदित्यपुर (ए के मिश्रा) सरायकेला खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र निवासी सरिता शर्मा द्वारा कोल्हान डीआईजी अजय लिंडा से मिलकर अपनी किए गए शिकायत पर 3 साल बाद भी करवाई नहीं होने की जानकारी देते हुए गाड़ी रिकवरी करवाने और चिंटू सिंह उर्फ हरजीत सिंह को गिरफ्तार करवाने की गुहार लगाई है।

Advertisements
Advertisements

बता  दे की आदित्यपुर निवासी सरिता शर्मा पति रविंद्र शर्मा हाउस नंबर 06/02/4 रोड नंबर 2 अदित्यपुर 1, जिला सरायकेला-खरसावाँ द्वारा अदित्यपुर थाना मे थाना कांड संख्या 40/2020 दिनांक 20/03/2020 को विश्व हिन्दू परिषद के नेता हरजीत सिंह उर्फ चिंटू सिंह के विरूध्द प्राथमिकी दर्ज कराई गई है । अदित्यपुर थाना द्वारा हरजीत सिंह उर्फ चिंटू सिंह के खिलाफ किसी भी प्रकार की कार्यवाही राजनीतिक दबाव के कारण प्रशासन द्वारा नहीं की जा रही है । उल्टा मेरे और मेरे परिवार पर ही केस उठाने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। फेडरल बैंक से लोन पे ली हुई फाइनेंस गाड़ी वाइट कलर हुंडई वरना कार 2019 मॉडल जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर जेएच 05 सी आर 9750 है जो मेरे घर से जबरन हरजीत सिंह उर्फ चिंटु सिंह द्वारा उठा लिया गया है। मेरे परिवार के सभी सदस्यों का चेक और स्टाम्प पेपर और सभी दस्तावेज हरजीत सिंह उर्फ चिंटु सिंह के पास है । जिसकी सूचना अदित्यपुर थाना और सभी वरीय पुलिस पदाधिकारी को भी दी है । मेरे परिवार के सभी सदस्यों के दस्तावेज का हरजीत सिंह गलत इस्तेमाल कर रहा है। पुलिस प्रशासन हमारे साथ किसी भी प्रकार का न्याय नहीं कर रही है । उल्टे प्रशासन के सहयोग से हरजीत सिंह हम लोगों को ही धमका रहा है ,और जान से मारने की धमकी दे रहा है ।

हरजीत सिंह से रविंद्र शर्मा द्वारा सुद पर पैसा लिया गया था। रविंदर शर्मा द्वारा लिए गए पैसे से भी ज्यादा पैसा दिए जाने की बात कही जा रही है ।इसके बावजूद हरजीत सिंह द्वारा पैसा मांगा जा रहा है। पैसे को लेकर हरजीत सिंह द्वारा रविंद्र शर्मा की अनुपस्थिति में घर में घुसकर मारपीट ,छेड़खानी ,एवं कपड़े फाड़ने की घटना की गई थी और गाड़ी घर से उठा ले जाया गया था। जिसकी आदित्यपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पूरी घटना को सरिता शर्मा द्वारा कोल्हान डीआईजी श्री अजय लिंडा को बताया गया और न्याय की गुहार लगाते हुई करवाई की मांग की गई।

सरिता शर्मा की पूरी घटना सुनने के बाद कोल्हान डीआईजी अजय लिंडा द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए आदित्यपुर थाना प्रभारी को करवाई करने का निर्देश देते हुए कृत करवाई का रिपोर्ट मांगा गया है। वही सरिता शर्मा को थाना प्रभारी से डीआईजी द्वारा मिलने को कहा गया है। डीआईजी अजय लिंडा द्वारा संवाददाता को उक्त मामले में बताया गया कि सरिता शर्मा द्वारा न्याय की गुहार लगाते हुए चिंटू सिंह की गिरफ्तार करने एवं गाड़ी रिकवरी करने की गुहार लगाई गई है ।जिसे गंभीरता से लेते हुए आदित्यपुर थाना प्रभारी को करवाई करने हेतु निर्देशित किया गया है।

वही सरिता शर्मा द्वारा संवाददाता को बताया गया कि आज आदित्यपुर थाना कांड संख्या 40/ 2020 का सरायकेला खरसावां एडीजे टू में एंटीसिपेटरी बेल पर सुनवाई था । जो रिजेक्ट कर दिया गया है।

Advertisements

You missed