Spread the love

सांसद की पहल पर आदिवासी युवक को मुहैया हुआ उचित इलाज…

पहले भी आग से जली एक दलित बच्ची की जानकारी मिलने पर उन्होंने इलाज हेतु की थी मदद…

रामगढ़ ब्यूरो (इन्द्रजीत कुमार)

मोदी सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर पूरे देश में चलाए जा रहे महा संपर्क अभियान के निमित्त हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा के द्वारा अपने क्षेत्र में हुए विकास कार्यों का विकास तीर्थ कार्यक्रम के तहत जायजा लेने रामगढ़ के ट्रॉमा सेंटर पहुंचे थे। जहां उन्हें माह भर पहले चाकूबाजी में गंभीर रूप से घायल दुसाध मोहल्ला निवासी श्याम मुंडा का आभाव औंर गरीबी के कारण उचित इलाज न मिलने की जानकारी मिली थी।

Advertisements
Advertisements

जिसको उन्होंने गंभीरतापूर्वक लेते हुए वहां उपस्थित सादर हॉस्पिटल के सिविल सर्जन डॉ प्रभात कुमार घायल युवक को उचित इलाज मुहैया करवाने का निर्देश दिया था। उक्त बातें की जानकारी विज्ञप्ति जारी कर भाजपा के मीडिया प्रभारी सत्यजीत चौधरी ने बताया की जानकारी मिलने के बाद हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा ने सांसद कार्यालय से समन्वय स्थापित कर युवक के इलाज से जुड़ी हर मदद मुहैया करवाने की जिम्मेवारी मुझे सौपी थी। जिसके तहत आज मैने खुद घायल युवक को डॉ प्रभात कुमार,सर्जन डॉक्टर उदय से मिलकर इसका एक्सरे,अल्ट्रासाउंड सहित अन्य सुविधाएं मुफ्त मुहैया करवाया गया। इतना हीं नहीं सीएस साहब ने कहा हैं। ऐसी घटनाओं पर कल्याण विभाग से मिलने वाली राशि की अनुशंसा वो कल्याण विभाग से इस पीड़ित युवक आर्थिक मदद भी करेंगे।

जिसके लिए युवक की मां कालो देवी ने हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा का आभार जताया गया। कहा कि मैं अपने घायल बेटे के ईलाज के लिए पैसे के अभाव में भटक रही थी। हजारीबाग सांसद का धन्यवाद जो उन्होंने हमारी मदद कर हमे चिंतामुक्त किया गया। भाजपा जिला मिडिया प्रभारी सत्यजीत चौधरी ने कहा कि इसके पहले भी करोना काल में आग से पूरी जली हुई एक दलित लड़की खुशी पासवान के ईलाज हेतु सांसद जयंत सिन्हा ने पहल की थी। जिसके कारण आज वो दलित लड़की खुशहाल जीवन जी रही हैं।

Advertisements

You missed