Spread the love

6 अक्टूबर को आजसू नेता हरेलाल महतो के जन्मदिन पर दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता एवं झूमर सम्राट संतोष महतो का कार्यक्रम…

7 अक्टूबर को एचएलएम ट्रॉफी के फाइनल में मुख्य अतिथि होंगे आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो…

चांडिल:कल्याण पात्रा

Advertisements
Advertisements

चांडिल। जन सेवा ही लक्ष्य के संस्थापक एवं समाजसेवी हरेलाल महतो के जन्मदिन के अवसर पर दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता एच एल एम ट्रॉफी सीजन – 2 का आयोजन किया गया है। फुटबॉल खेल हरेलाल महतो के पैतृक गांव चांडिल प्रखंड के धातकीडीह में जन सेवा ही लक्ष्य की ओर से आयोजित की गई हैं। इसमें 6 अक्टूबर को समाजसेवी हरेलाल महतो का जन्मदिन मनाने के साथ ही दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ होगा।

वहीं  धातकीडीह फुटबॉल मैदान में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में जन सेवा ही लक्ष्य के प्रखंड अध्यक्ष दुर्योधन गोप ने जानकारी दी कि 6 अक्टूबर को टाटा स्टील स्पोर्ट्स एंड टाटा स्टील एडवेंचर फाउंडेशन हेड हेमंत कुमार गुप्ता द्वारा एच एल एम ट्रॉफी का उदघाटन किया जाएगा। वहीं, शाम को झूमर सम्राट संतोष महतो एंड टीम द्वारा झूमर संगीत एवं नृत्य की प्रस्तुति दी जाएगी। दुर्योधन गोप ने कहा कि 7 अक्टूबर को फाइनल मैच खेला जाएगा, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि के रूप में आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो शामिल होंगे। इसके अलावा विशिष्ट अतिथि के रूप में रांची सांसद संजय सेठ, गोमिया विधायक डॉ लंबोदर महतो, पूर्व मंत्री रामचंद्र सहिस, झारखंड आंदोलनकारी नेता डॉ देवशरण भगत समेत कई पूर्व विधायक, पंचायत के जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया है।

विजेता टीम को मिलेंगे दो लाख व उपविजेता को डेढ़ लाख रुपये का पुरस्कार:-

6 एवं 7 अक्टूबर को आयोजित दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता – एच एल एम ट्रॉफी में विजेता टीम को दो लाख रुपये के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। वहीं, उपविजेता टीम को डेढ़ लाख रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा। जबकि तृतीय एवं चतुर्थ स्थान प्राप्त करने वाले टीम को एक – एक लाख रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा। वहीं, बेस्ट गोलकीपर और बेस्ट खिलाड़ी को पुरस्कार के रूप में साइकिल दी जाएगी। इस दो दिवसीय प्रतियोगिता में कुल 16 टीमों के बीच मुकाबला होगा। प्रथम दिन आठ टीमों के बीच मुकाबला होगी, जिसमें से एक टीम फाइनल मैच को जाएगी। 7 अक्टूबर को शेष आठ टीमों की प्रतियोगिता होगी।

अपने जन्मदिन पर ईचागढ़ विधानसभा के जनता को हरेलाल महतो देंगे रिटर्न गिफ्ट:-

आज पत्रकारों को संबोधित करते हुए दुर्योधन गोप ने बताया कि पिछले साल की भांति इस बार भी समाजसेवी हरेलाल महतो अपने जन्मदिन के अवसर पर ईचागढ़ विधानसभा के जनता को रिटर्न गिफ्ट भेंट करेंगे। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के खराब स्वास्थ्य व्यवस्था को देखते हुए हरेलाल महतो ने एक नया एम्बुलेंस देने का निर्णय किया है। 6 अक्टूबर को अपने जन्मदिन पर नया एम्बुलेंस जनता को सुपुर्द करेंगे, जो कि निशुल्क रूप से जनता की सेवा में उपलब्ध रहेगी।

फुटबॉल मैदान में ही 7 अक्टूबर को रक्तदान शिविर:-

दुर्योधन गोप ने जानकारी दी कि एच एल एम ट्रॉफी का फाइनल मैच के दिन 7 अक्टूबर को धातकीडीह फुटबॉल मैदान पर स्वेच्छिक रक्तदान शिविर आयोजित किया जाएगा। उक्त शिविर में क्षेत्र के लोग रक्तदान करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे द्वारा समय समय पर रक्तदान शिविर आयोजित किया जाता है, उनमें जो रक्त संग्रह होती हैं उससे जरूरतमंद लोगों को मदद मिलती हैं।

प्रेस कांफ्रेंस में देवराज महतो, दुर्योधन गोप, सुजीत महतो, अमित महतो, रामकृष्ण महतो, अमित महतो, भूषण महतो, हाथीराम महतो ,मनोज महतो, विश्वनाथ लोहार,आदि मौजूद थे।

 

Advertisements

You missed