Spread the love

सरकारी शराब दुकान में चोरो ने नगद और शराब लगभग 5 लाख 11 हजार की चोरी, पुलिस मामले की जांच में…

चांडिल (कल्याण पात्रा) लगातार चाडिल डैम रोड टीर्चस कॉलोनी में ताला तोड़ने की मामला प्रकाश है । विगत रात को चारो ने सरकारी शराब दुकान में 1 लाख 41 हजार नगद और लगभग 3 लाख 70 हजार 20 रूपये की शराब की चोरी की गई । जिसकी सूचना पर जिला मद उत्पाद विभाग पहुंचे चांडिल डेम रोड स्थित अनुज्ञप्ति प्रदत्त शराब की दुकान की चोरी की घटना की जांच करने पहुंच। वही बताया जा रहा है कि रविवार की रात्रि नाइट गार्ड की ड्यूटी में मदन प्रामाणिक और जयंत प्रामाणिक ड्यूटी पर तैनात थे । वही तैनात गार्ड ने बताया की रात्रि 12 के आसपास पानी गिरने लगा था ।

Advertisements
Advertisements

जिसके कारण वह लोगो आपने घर चले गया । चुकी दुकान के आसपास ठहरने की समूचित व्यवस्थ नहीं है । चोरों को मौका मिलते ही मुख्य गेट का ताला तोड़कर चोरी की घटना को दिया अंजाम । जांच करने पहुंचे उप- निरीक्षक एसआई शैलेश कुमार ने बताया कि रूम में विभिन्न ब्रांड के विदेशी दारू से भरा हुआ था ।

एक दीवार पर कैश बॉक्स लटका हुआ था उसका उठाकर चौर भाग निकले में सफल रहा कहा कि दुकान में 1 लाख 41 हज़ार नगद कैस जो दुकान में रखी हुई थी , वह पैसा भी लॉकर तोड़कर ले गया। साथ ही साथ 50 पैटी विदेशी शराब के विभिन्न ब्रांड के बोतले भी चोरो ने ले गया जिसका कीमत 3 लाख 70 हज़ार 20 रुपये का लागत बताया ।

नाइट गार्ड रात्रि को 12 बजे तक ड्यूटी करने के बाद घर चला गया था , सुबह दुकान खोलने पहुंचा तो देखा गया ताला तोड़कर चोरी हुआ है। जिसकी सूचना मुझे मिली जांचोपरांत चांडिल थाना में अज्ञात लोगो के नाम पर मामला दर्ज कराया गया। वही उन्हों ने कहा कि क्षेत्र में पुलिस द्वारा रात्रि गस्ती नही होने के कारण इतना बड़ा घटना को अंजाम दिया ।

पुरे मामला देखा जाय तो चांडिल डैम रोड इससे पूर्व कार्यरत कर्मी पर नगद राशि हडप्पने का मामला भी चाण्डिल थाना में दर्ज है ।

 

Advertisements

You missed