Spread the love

नेताजी सुभाष यूनिवर्सिटी : कुलाधिपति के जन्मदिन पर साई महोत्सव सह स्थापना दिवस समारोह आयोजित…

जमशेदपुर: (सुदेश कुमार) : नेताजी सुभाष विश्वविद्यालय पोखारी प्रांगण में साई महोत्सव सह स्थापना दिवस समारोह का आयोजन किया गया. इस अवसर पर नेताजी ग्रुप ऑफ स्कूल, नेताजी सुभाष विश्वविद्यालय, नेताजी सुभाष मेडिकल कॉलेज और अस्पताल और नेताजी सुभाष ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट के तहत संचालित सभी संस्थानों के विभिन्न संकाय सदस्य, पदाधिकारी और अन्य कर्मचारी शामिल हुए.

Advertisements
Advertisements

यह आयोजन के अध्यक्ष मदनमोहन सिंह के जन्मदिन के उपलक्ष्य में किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत नेताजी सुभाष विश्वविद्यालय स्थित साई मंदिर में भव्य आरती सह मंगल हवन के साथ हुई. इसके पश्चात विश्वविद्यालय सभागार में भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

विश्वविद्यालय के कुलसचिव नागेंद्र सिंह ने कहा कि कुलाधिपति मदनमोहन सिंह का व्यक्तित्व हमारे लिए बहुत बड़ा है. आज हम जिस उत्कृष्टता के साथ आगे बढ़ रहे हैं, यह इनकी प्रतिबद्धता और दृढ़ संकल्प का ही परिणाम है. ये न सिर्फ़ हमारे अभिभावक हैं, बल्कि मार्गदर्शक और प्रेरणास्त्रोत भी हैं. कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के अन्य पदाधिकारियों, संकाय सदस्य, उनके परिजन, मित्र समेत गणमान्य लोगों ने भी अपने विचार रखे.

Advertisements

You missed