Spread the love

मुख्यमंत्री रोजगार सृजन योजना के तहत उपायुक्त की अध्यक्षता में हुई जिला स्तरीय समिति की बैठक।

समिति सदस्यों के सर्वसम्मति से 72 आवेदन के स्वीकृति हेतु अनुमोदित करने के लिए गया निर्णय…

सरायकेला: संजय मिश्रा। मुख्यमंत्री रोजगार सृजन योजना के तहत उपायुक्त रविशंकर शुक्ला की अध्यक्षता में उपायुक्त कार्यालय कक्ष में जिला स्तरीय समिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक के दौरान जिला कल्याण पदाधिकारी गोपी उरांव के द्वारा उपायुक्त सहित बैठक में उपस्थित समिति के अन्य सदस्यों को जानकारी दी गयी कि वित्तीय वर्ष 2024-25 में वर्तमान में मुख्यमंत्री रोजगार सृजन योजना के तहत लाभ प्राप्त करने हेतु विभिन्न प्रखंड से जिला स्तर पर कुल 72 आवेदन प्राप्त हुए हैं।

Advertisements
Advertisements

मौके पर उपायुक्त ने 72 आवेदनों का समिति के अन्य सदस्यों के साथ प्राप्त आवेदनों की समीक्षा करते हुए लाभुकों को लाभ देने हेतु राज्य स्तर पर लाभुकों से सबंधित सूची भेजने को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। बैठक के दौरान उपायुक्त ने योजना के तहत प्रखंड स्तर पर लंबित आवेदनों का यथा शीघ्र निष्पादन करने, विभिन्न माध्यम से योजना का व्यापक प्रचार-प्रसार करने का निर्देश दिया गया।

बैठक में उप विकास आयुक्त प्रभात कुमार बरदियार, परियोजना निदेशक आईटीडीए आशीष अग्रवाल, जिला कल्याण पदाधिकारी गोपी उरांव, जिला परिवहन पदाधिकारी शंकराचार्य शामद समेत अन्य उपस्थित रहे।

Advertisements

You missed