Spread the love

सरायकेला। राजनगर थाना क्षेत्र के बान्दू पंचायत अंतर्गत बान्दू गांव के केनाल से लगभग 500 मीटर दूर जंगल की ओर मंगलवार की सुबह एक व्यक्ति का शव पोटास के पेड़ पर लटका मिला । जिसके बाद इलाके में सनसनी मच गई। वहीं सूचना पाकर राजनगर पुलिस मौके पर पहुँची।

 

शव को पेड़ से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला भेज दिया। मृतक की पहचान धुनुराम मार्डी के रूप में हुई है। और वह बान्दू गांव का ही निवासी था। परिजनों के मुताबिक मृतक धुनुराम मार्डी का मानसिक संतुलन ठीक नही था। वहीं ग्रामीणों और परिजनों के मुताबिक आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। जबकि पुलिस भी मामले की जांच में जुटी है। और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होने की बात कही है।

बता दें कि मृतक धुनुराम मार्डी का विवाह 3 महीने पहले अगस्त माह में हुआ था। वहीं धुनुराम के माता-पिता नहीं है वे गुजर चुके है। धुनुराम अपने माता-पिता का इकलौता वारिस था। केवल पत्नी और तीन बहने हैं। जिसमें दो बहनों की शादी हो चुकी है एक बड़ी बहन जो अविवाहित है और घर में रहती है। परिजनों ने बताया कि मृतक धुनुराम की मानसिक संतुलन  ठीक नहीं था। वह घर पर ही रहता था और खेतों में काम करता था। पिछले मंगलवार 28 अक्टूबर की रात्रि घर से खाना खाकर निकला था। जिसके बाद घर नहीं लौटा। परिजनों ने खोजबीन शुरू की। लेकिन नहीं मिलने पर राजनगर थाना में इसकी रिपोर्ट लिखाई थी। वही लापता होने के 1 सप्ताह बाद 2 नवंबर मंगलवार की सुबह उसका सड़ा गला शव जंगल मे एक पेड़ के सहारे लटका हुआ मिला है।
Advertisements

You missed