Spread the love

कांड्रा के नक्सल प्रभावित क्षेत्र में कटहल पेड़ विवाद में कुल्हाड़ी से काट हत्या…

कांड्रा  (जगबंधु महतो ) : सरायकेला जिले के कांड्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत नक्सल प्रभावित हुदू पंचायत के ग्राम शहरबेड़ा में बीती रात मामूली कटहल पेड़ विवाद में हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम कोंडा मुंडा(45 साल)का सोनिया मुंडा के साथ विवाद हुआ जिसमें सोनिया मुंडा ने आवेश में आकर कोंडा मुंडा के गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। देर रात कांड्रा पुलिस को हत्या की सूचना प्राप्त हुई। जिसके बाद पुलिस ने सैट के जवानों के साथ नक्सल प्रभावित शहरबेड़ा गांव पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर थाने आयी और आगे मामला दर्ज करते हुए अनुसंधान में जुट गयी हैं।

Advertisements
Advertisements

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक ,कोंडा मुंडा ने अपने घर के पास कटहल का पेड़ लगाया था। जिसमें कटहल तोड़ने को लेकर आरोपी सोनिया मुंडा के साथ विवाद हुआ था बताया जाता है कि नक्सल प्रभावित हुदू पंचायत के शहरबेड़ा में काफी कम परिवार निवास करते हैं।

हत्या अंजाम देकर आरोपी जंगल में हुआ फरार  ;

बीते रात इस हत्याकांड को अंजाम देकर आरोपी सोनिया मुंडा मौके से भागकर हथियार साथ लेकर जंगल की ओर फरार हो गया है। इधर पुलिस द्वारा हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है। थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद महतो ने बताया कि आरोपी के गिरफ्तारी को लेकर पुलिस सर्च अभियान चला रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. बताया जाता है कि मृतक कोंडा मुंडा के 4 पुत्र और एक पुत्री हैं और मृतक गांव में ही खेती बाड़ी का काम किया करता था।

 

Advertisements

You missed