Spread the love

हीरो के तीन दिवसीय सर्विस एवं एक्सचेंज कार्निवल में कुल 780 ग्राहकों ने लिया लाभ…

सरायकेला:संजय मिश्रा

Advertisements
Advertisements

सरायकेला। मित्तल मोटर्स सरायकेला के तत्वावधान हीरो कंपनी के तीन दिवसीय सर्विस एवं एक्सचेंज कार्निवल का आयोजन बुधवार से सरायकेला के गेस्ट हाउस फुटबॉल ग्राउंड में किया गया। जिसका उद्घाटन सरायकेला अनुमंडलाधिकारी सुनील कुमार प्रजापति ने फीता काटकर किया था। तीन दिनों के भव्य आयोजन के संबंध में जानकारी देते हुए मित्तल मोटर्स सरायकेला के प्रोपराइटर जितेंद्र अग्रवाल ने बताया कि इस दौरान मात्र 99 रुपए में 700 से अधिक ग्राहकों ने फ्री सर्विसिंग का लाभ उठाया।

साथ ही 25 ग्राहकों एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाया। इसके अलावा सरायकेला के एक ग्राहक द्वारा एक्सचेंज ऑफर के तहत हार्ले डेविडसन की महंगी बाइक भी खरीदी गई। जितेंद्र अग्रवाल ने बताया है कि तीन दिनों के कार्निवल में हीरो के ग्राहकों में काफी उत्साह देखा गया। ग्राहकों के लिए कार्निवल में लकी ड्रा और आकर्षक उपहार के साथ जलपान की सुविधा उपलब्ध कराई गई। इसके साथ ही कार्निवल में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

जिसमें ब्लड बैंक सरायकेला के लैब टेक्नीशियन शिव कुमार सिंह, लैब टेक्नीशियन अरधेन्धु कुमार सिंह एवं एएनएम नर्स चिंता कुमारी की देखरेख में ब्लड बैंक सरायकेला के लिए कुल 26 यूनिट ब्लड का कलेक्शन किया गया।

Advertisements

You missed