Spread the love

जिप अध्यक्ष ने सदर अस्पताल प्रबंधन समिति के साथ की बैठक . . .

सरायकेला : SANJAY

Advertisements
Advertisements

जिला परिषद अध्यक्ष सोनाराम बोदरा की अध्यक्षता में सोमवार को सदर अस्पताल में सदर अस्पताल अस्पताल प्रबंधन समिति की बैठक हुई। बैठक में कई प्रस्ताव पारित किया गया। जबकि अस्पताल में सुविधा बढ़ाने के उद्देश्य से कई सेवाओ का रेट रीशिड्यूल किया गया।

जिसमें अब अल्ट्रासाउंड के लिए मरीजों को ₹200 शुल्क देने होंगे, इसमें अस्पताल में भर्ती मरीज एवं गर्भवती महिलाओं को किसी प्रकार के शुल्क नहीं लगेगी। इसी प्रकार डिजिटल एक्स-रे की की शुल्क ₹100 प्रति एक्स-रे कर दिया गया है। हालांकि पूर्व से संचालित सामान्य एक्स-रे अभी ₹55 में मरीज को उपलब्ध होगी।

इसमें टीवी के मरीज एवं अस्पताल में भर्ती मरीज को किसी प्रकार की शुल्क देने की आवश्यकता नहीं है। जिला परिषद अध्यक्ष सोनाराम बोदरा ने सिविल सर्जन को कहा कि स्वास्थ्य सेवाओं को और बेहतर रूप से संचालित किया जाए ताकि अधिक से अधिक लोगों को इसका लाभ मिले।

जिला परिषद अध्यक्ष ने सिविल सर्जन से कहा कि स्वास्थ्य सेवाओं को और बेहतर बनाया जाए तथा जन-जन तक स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ दिया जाए। सिविल सर्जन ने कहा कि अस्पताल के आईसीयू को पीपीपी मोड पर संचालित करने अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड पर भी समिति द्वारा विचार विमर्श किया गया।

Advertisements

You missed