Spread the love

गोगो, दीदी योजना के फार्म भरवाए जाने पर मुकदमा दर्ज करने की फरमान पर भाजपा जिला अध्यक्ष ने जताई आपत्ति…

सरायकेला: संजय मिश्रा । मंगलवार को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सरायकेला-खरसावाँ जिला के भाजपा अध्यक्ष उदय सिंहदेव ने कहा कि झारखंड के मुख्यमंत्री द्वारा गोगो, दीदी योजना के फ़ार्म भरवाने पर मुकदमा दर्ज करने का जो फरमान जारी किया गया है, वह उनकी तानाशाही मानसिकता के साथ साथ उनकी हताशा को भी दर्शाता है। भ्रष्टाचार के आरोप में जेल जाने वाले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी बतायेंगे, जब लोकसभा चुनाव के वक्त कांग्रेस पार्टी ने तथाकथित न्याय पत्र के माध्यम से लोगों को एक लाख रुपये देने का जो फ़ार्म भरवाया था, उस पर क्या कार्यवाई हुई थी?

Advertisements
Advertisements

उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता उनके तुगलकी फरमान से डरने वाले नहीं हैं, गोगो योजना का फ़ार्म भाजपा के कार्यकर्ता घर घर जाकर भरवाते रहेंगे। उदय सिंहदेव ने कहा कि सबसे पहले हेमंत सोरेन जी को यह जवाब देना चाहिये कि उन्होंने अपनी सरकार बनते ही मइयाँ योजना लागू करने करने का जो वादा किया था और वादे के अनुसार हर माह दो हज़ार रुपये दिए जाने थे..! तो उन्होंने चुनाव से ठीक दो महीने पहले एक हज़ार रुपये देकर झारखंड की महिलावों को ठगने का काम क्यों किया? उदय सिंहदेव ने हेमंत सोरेन सरकार से उनके वादे के अनुरूप पिछले पाँच साल तक दिये जाने वाले राशि के बकाया ‘एक लाख बीस हज़ार’ के राशि को लाभार्थियों के बीच अविलंब भुगतान करने का माँग किया।

उदय सिंहदेव ने कहा कि संताली में गोगो का मतलब माँ होता है, उन्होंने हेमंत सोरेन को संवेदनशीलता दिखाते हुए माँ बहनों की भलाई की खातिर भरवाये जा रहे फ़ार्म में अड़ंगा नहीं डालने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार आते ही झारखंड के सभी मातृशक्ति के खाते में अविलंब सम्मान राशि आना शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि यह सरकार जाते जाते भी अपने भ्रष्टाचारी स्वभाव को छोड़ती नहीं दिख रही है। रोज थोक के भाव में अधिकारियों का तबादला होना इस बात का प्रमाण है। उन्होने यहां की जनता से कोल्हान की सभी सीटों पर भाजपा को जीत दिलाने का आह्वान किया है। मौके पर उपस्थित रहे भाजपा जिला उपाध्यक्ष राकेश मिश्रा ने इस संबंध में विस्तार पूर्वक जानकारी दी है।

Advertisements

You missed