Spread the love

पुलिस अधीक्षक ने हुड़दंगीयो और असामाजिक तत्वो पर नजर रखने का थाना प्रभारियों को दिया निर्देश…

सरायकेला  : ए के मिश्र I सरायकेला खरसावां जिले के प्रभारी पुलिस अधीक्षक ऋषभ झा ने होली के मद्देनजर सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में शांति विधि व्यवस्था बनाए रखने और असामाजिक तत्वो सहित हुड़दंगीयो पर नजर रखते हुए करवाई करने का निर्देश दिया है। जिसके आलोक में कांड्रा थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद महतो द्वारा फ्लैग मार्च निकालकर असामाजिक तत्वों और हुड़दंगीयों को सख्त निर्देश दिया है।

Advertisements
Advertisements

होली पर्व के मद्देनजर पुलिस ने चौकसी तेज कर दी है। काड्रा थाना प्रभारी राजेन्द्र प्रसाद महतो के नेतृत्व में थाना क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकालते हुए, लोगों से शांति और भाईचारे बनाए रखने की अपील की है। थाना प्रभारी ने संवाददाता को बातचीत के दौरान बताया कि
सौहार्द पूर्ण माहौल में अच्छे से होली का त्यौहार संपन्न होगा । यदि कोई भी सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करेगा तो पुलिस उससे सख्ती के साथ निपटेगी। पुलिस ने कांड्रा बाजार मुख्य मार्ग, रेलवे स्टेशन, आजाद बस्ती, कांड्रा कॉलोनी, समेत सभी प्रमुख स्थानों पर पैदल भ्रमण किया। भ्रमण के दौरान लोगों से अपील की गई कि लोग होली का त्योहार शांति व सौहार्द से मनाएं। त्यौहार के दौरान जो भी खलल डालने की कोशिश करेगा उसे बिलकुल भी बख्सा नहीं जाएगा. उसके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इसके अलावा लोगों से अपील की गई कि लोग अफवाहों से सावधान रहें ,और यदि कोई ऐसा करता दिखे तो ,पुलिस को सूचित करें।पैदल मार्च में कांड्रा थाना प्रभारी के अलावा पुअनि. राहुल कुमार, पुअनि. संतोष उरांव, पुअनि. चन्दन कुमार, पुअनि. बबलू कुमार माझी, सअनि. गिरजा राम, सअनि. गृजेश शर्मा, के साथ आरक्षी मौजूद थे.

Advertisements

You missed