Spread the love

सी०ए० फाऊंडेशन कोर्स 2024 में सरस्वती विद्या मंदिर सिंदरी के भैया बहनों ने परचम लहराया, विद्यालय परिवार ने किया सम्मान और बच्चों का किया हौसला बुलन्द…

सिन्दरी (सरदार हरेन्द्र सिंह) बच्चों के सफलता पर सरस्वती विद्या मंदिर सिंदरी के द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें सी० ए०फाउंडेशन परीक्षा में उत्तीर्ण हुए भैया प्रशांत कुमार (पुत्र सिंदरी विधायक) भैया राकेश अग्रवाल एवं बहन निकिता कुमारी को विद्यालय द्वारा सम्मान किया गया।

Advertisements
Advertisements

सम्मान समारोह का शुभारंभ दीप प्रज्वलन कर वंदना के साथ कार्यक्रम का भव्य प्रारंभ हुआ। सम्मान समाहरो के मुख्य अतिथि कल्याण नायक ( सिंदरी के प्रसिद्ध सी० ए०) सुनील कुमार पाठक (प्राचार्य ) आचार्य श्रीमोहन झा एवं सुजीत हाजरा के साथ पूरा विद्यालय परिवार कार्यक्रम में उपस्थित थे ।

बच्चों के सफलता पर कल्याण नायक ने कहा आज के आधुनिकत्म युग जहां विज्ञान की ओर बच्चों का झुकाव है परन्तु विषयों को लेकर अभिरूची देखा गया है विज्ञान की शिक्षा के साथ-साथ कॉमर्स जैसे विषयों पर भैया बहनों के पास बहुत सारे ऑपच्यरुनिटीज हैं। वे चार्टर्ड अकाउंटेंट, कंपनी सेक्रेट्री कॉरपोरेट लॉयर आदि बन सकते हैं।

वही श्री नायक ने बच्चों को प्रोत्साहन देते हुये कहा कि जरूरत है सच्ची लगन और ईमानदारी से मेहनत करने की। प्राचार्य सुनील कुमार पाठक ने कहा पढ़ाई के साथ अनुशासन एवं नियमित अभ्यास सफलता का पूंजी है ।

वहीं बताया की 12 वीं की परीक्षा उत्तीर्ण हुए और कड़ी महेनत के साथ सी० ए०फाउंडेशन परीक्षा में भैया प्रशांत कुमार, भैया राकेश अग्रवाल एवं बहन निकिता कुमारी पास कर परिवार के साथ गुरूजनों का नाम रौशन किया । जिससे लेकर विद्यालय परिवार के द्वारा तीनों बच्चों को सम्मान किया गया । वहीं विद्यालय के शिक्षकों ने उपस्थित भैया बहनों को सफल अध्ययन के तरिके और सही विषयों को लेकर महनेत और लगन के साथ पढ़ाई करने की सलाह दी ।

 

Advertisements

You missed