Spread the love

जनसेवा ही ल़़क्ष्य है केे कार्यों से प्रभावित होकर युवाओं ने आजसू पार्टी का दामन थामा…

चांडिल (कल्याण पात्रा) :  आजसू पार्टी ईचागढ़ विधानसभा के प्रधान कार्यालय, चिलगु में रविवार को हरेलाल महतो के द्वारा संचालित जनसेवा ही लक्ष्य संस्थन के कार्यो से प्रभावित हो कर चांडिल प्रखंड के करनीडीह के युवाओं मुुलाकात की। इस दौरान युवाओं ने क्षेत्र के विभिन्न समस्याओं से हरेलाल महतो को अवगत कराया। साथ ही हरेलाल महतो द्वारा किए जा रहे जनसेवा के कार्यों में सहभागिता देने का वादा किया है। इस अवसर पर उन युवाओं ने हरेलाल महतो के जनसेवा ही लक्ष्य के कार्यों से प्रभावित होकर आजसू पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Advertisements
Advertisements

करनीडीह के संजय तंतुबाई, शंकर तंतुबाई, सुशील पान, मनीष तंतुबाई, शिव शंकर कुम्भकार, नकुल दास, शशांक कुमार आदि ने पार्टी का सदस्यता ग्रहण किया। पार्टी के केंद्रीय महासचिव हरेलाल महतो ने सभी का स्वागत किया तथा शुभकामनाएं दी। मौके पर हरेलाल महतो ने कहा कि पार्टी को ऐसे ही युवाओं की जरूरत है जो आजसू के विचारों को समझते हैं और जनसेवा के कार्यों में रुचि रखते हैं।

लकड़ागाढ़ा में आयोजित ग्रामीणों की बैठक में शामिल हुए आजसू नेता हरेलाल महतो…

चांडिल प्रखंड के लकड़ागाढ़ा – खूंचीडीह में रविवार को ग्रामीणों ने बैठक आयोजित की, जहां आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव हरेलाल महतो मुख्यअतिथि के रूप में आमंत्रित थे। बैठक में उपस्थित होकर हरेलाल महतो ने ग्रामीणों के विभिन्न समस्याओं को सुना और उसके समाधान के लिए चर्चा की। इस दौरान हरेलाल महतो ने ग्रामीणों से बारी बारी बात की और समस्याओं के समाधान का सुझाव मांगा। उक्त बैठक में बड़ी संख्या में गांव के सभी महिला, पुरूष, बुजुर्ग, बच्चे मौजूद थे। हरेलाल महतो ने समस्याओं का समाधान करने की दिशा में पहल करने का वादा किया।

मौके पर हरेलाल महतो ने कहा कि ग्रामीण भी इस बार सत्ता परिवर्तन चाहती हैं, इस तानाशाही और निक्कमी सरकार से जनता को लाभ नहीं हुआ, बल्कि नुकसान हुआ है। जनता अपने मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं। साधारण पेंशन, आय, आवासीय प्रमाण पत्र जैसे कामों के लिए जनता परेशान हैं। जरूरतमंद लोगों को योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा है। हेमंत सरकार के लोग तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं, जिससे गरीब एवं जरूरमंद परिवारों को योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा है।

हरेलाल महतो ने कहा कि वे ईचागढ़ विधानसभा के स्थानीय भूमिपुत्र हैं, उन्हें यहां के जनता से लगाव है। जनता की समस्याओं को अपनी समस्या समझकर उसका समाधान ढूंढते हैं। हरेलाल महतो ने कहा कि वर्तमान समय में उनके द्वारा दिए गए चार एम्बुलेंस दिन रात जनता की सेवा में उपयोग हो रहा है।

Advertisements

You missed